विदेशी मुद्रा जकी दलाल 2013 चकमा


संयुक्त राज्य के निवासियों के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्रोकरर मैंने बहुत कुछ खोजों की है जिसके लिए दलाल अमेरिका के निवासियों के साथ व्यापार करना सर्वोत्तम है। मैं एक दंपति (अपतटीय) के साथ आया हूं, लेकिन उनके पास बिल्कुल विनियमन नहीं है। मैंने जहां तक ​​संयुक्त राज्य के दलालों के भीतर दलालों के लिए अनुसंधान किया है, लेकिन उनमें से कोई भी अच्छा नहीं है या अपतटीय दलालों के रूप में अच्छी समीक्षा के रूप में है। यह मुझे देश से बाहर जाने के बारे में सोच रहा है हममम। एक और ईबुक के लिए भुगतान करना कुछ वर्षों में जब मैं इसे पूर्णकालिक समय पर लेने की कोशिश करता हूं बीटीडब्ल्यू, आप इसकी सिफारिश क्यों करते हैं कि आपने इसे खुद खरीदा है यदि हां, तो इस प्रक्रिया में अपतटीय व्यापार के लिए पुस्तक में बताई गई प्रक्रिया है, जिससे आपको एक अनियमित दलाल मिलना पड़ता है। कोई विनियमन नहीं है कि वे किसी भी कानून का पालन करने के लिए एवे नहीं करते। केवल ब्रोकर मुझे पता है व्यापारी है वे अनियमित हैं, लेकिन थोड़ी देर के लिए उनका उपयोग करने के बाद, मैं उनके साथ कुछ भी गलत नहीं देखता हूं। क्या वे डोमिनिका में एक वैध व्यवसाय चला रहे हैं या क्या वे कुछ बड़ी मनी लॉन्डरिंग स्कीम के लिए केवल एक सामने हैं जो जानते हैं, लेकिन अभी तक, ग्राहक सेवा शानदार है और फैलता है काफी अच्छा है। मैं उनसे भाग्यशाली था कि वे पूरे दिन 0.0 पीईपी फैल सकें। केवल चिंता करने के लिए अपने आयोग संरचना से अवगत होना है हाँ, ट्रेडर्स वैध लगता है उन दोनों के बीच और विदेशी मुद्रा, वे मेरे पास अनधिकृत अनियमित दलाल हैं जिनके पास मेरे पास खातों हैं I न तो मुझे किसी भी परेशानी दे दी है। फॉरेक्सओवा एक ही 9 आरटीएल शुल्क लगाता है कृपया किसी भी अनियमित दलाल के लिए मत जाओ बस इसके बाद कोई और कोई सवाल नहीं क्यों कि आप जला कर सकते हैं और सब कुछ ढीला कर सकते हैं मैं व्यापार कर सकता हूं, जो भी विनियमित है I नियमन उस विभाग में बहुत अधिक मदद करने के लिए प्रतीत नहीं होता है कि किस प्रकार बाजार निर्माताओं बाजार को हेरफेर कर सकते हैं। आप किसकी सिफारिश करेंगे, ऐसा लगता है कि सबसे दिलचस्प पोस्ट ऑडीसियस द्वारा पोस्ट किया गया ईबुक है हालांकि, मैं सभी फीडबैक की सराहना करता हूं। कैलेंडर में, जब सोने की मांग सबसे अधिक है और नहीं, इसकी दिसंबर नहीं जब लोग खुदरा प्रतिष्ठानों में सोने से बने ट्रेंकेट्स खरीदने के लिए जाते हैं। वे एशियाई शादी के मौसम की चोटी में दिसम्बर से पहले उन स्वर्ण trinkets बनाते हैं। जैसे थोड़े अब जब उन trinkets पहले से ही बना रहे थे इसलिए यदि सभी बकवास पहले ही बना रहे हों या पहले से ही बनाये गये हों जहां मांग है कि विनिर्माण क्षेत्र की मांग में हमारी रफ्तार बढ़ गई है (जहां 1362 बाउंस मेरे द्वारा एक मजबूत भालू के बीच में तैनात किया गया था)। जहां यह एटीएम है जहां प्रवृत्ति है मैं समझता हूं, मैं यह सुनिश्चित करने में सक्षम हो जाएगा कि यह एक दिन में दो या शुक्रवार को एक चुपके बुल या एक भालू है। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे दिमाग में चुपके बुल कीमत कार्रवाई में फिट मूल्य कार्रवाई। चार्ट पर 1-2 दिन अधिक मुझे यकीन है कि यह एक चुपके बैल है और शायद शुक्रवार तक विस्फोट। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

Comments